Monday, January 15, 2018

लापता' होने के बाद मीडिया के सामने आए प्रवीण तोगड़िया, बोले- मेरा एनकाउंटर की साजिश रची जा रही है

विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया मंगलवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज दबाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है. इस दौरान वह भावुक हो गए. उन्‍होंने कहा कि गुजरात पुलिस के सहयोग से राजस्‍थान से पुलिस का काफिल निकला इसकी जानकारी मुझे मिली. उन्‍होंने बताया कि एक व्‍यक्ति मेरे कमरे में आया और उसने कहा कि कहा आपको मारने की कोशिश की जा रही है. उन्‍होंने कहा कि पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती है.


विश्व हिंदू परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया मंगलवार को प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके कहा कि कुछ समय से मेरी आवाज दबाने का हर संभव प्रयास किया जा रहा है. इस दौरान वह भावुक हो गए. उन्‍होंने कहा कि गुजरात पुलिस के सहयोग से राजस्‍थान से पुलिस का काफिल निकला इसकी जानकारी मुझे मिली. उन्‍होंने बताया कि एक व्‍यक्ति मेरे कमरे में आया और उसने कहा कि कहा आपको मारने की कोशिश की जा रही है. उन्‍होंने कहा कि पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती है. 

आपको बता दें कि सोमवार को बेहोशी की हालत में अहमदाबाद के एक पार्क से मिले थे प्रवीण तोगड़िया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वीएचपी के मुताबिक़, उनके शरीर में शुगर की कमी है. तोगड़िया सोमवार सुबह से ही लापता थे. एक पुराने मामले में उन्हें गिरफ़्तार करने के लिए राजस्थान पुलिस की एक टीम अहमदाबाद पहुंची थी, तभी से तोगड़िया का कोई अता-पता नहीं था.

No comments:

Post a Comment

सीएमसी डॉक्टर ने 1 दिन की बच्ची को बचाया और साबित किया कि "डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं"

                       लुधियाना (द पंजाब न्यूज एचएस किट्टी)   25 फरवरी 2023 को अस्पताल के बाहर एलएससीएस द्वारा कुछ घंटे की नवजात बच्ची का...