Saturday, December 30, 2017

• तीन तलाक रोधी विधेयक पारित कराना मोदी सरकार का ‘क्रांतिकारी कदम‘ : शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने तीन तलाक के खिलाफ कल लोकसभा में विधेयक पारित किये जाने को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार काक्रांतिकारी कदमकरार देते हुए आज कहा कि संसद के इतिहास में 28 दिसम्बर को स्वर्णिम दिन के रूप में दर्ज किया जाएगा।

शाह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ यहां एक अस्पताल की आधारशिला रखने के बाद कहा कि कल संसद में प्रधानमंत्री मोदी ने एक क्रांतिकारी कदम उठाया है। संसद के इतिहास में 28 दिसम्बर को एक स्वर्णिम दिन के रूप में लिखा जाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार ने उच्चतम न्यायालय की मंशा के अनुरूप तीन तलाक के खिलाफ एक विधेयक पारित कराकर मुस्लिम महिलाओं पर तलाक के नाम पर हो रहे अत्याचारों समाप्त करने की दिशा में मजबूत कदम उठाया है।

शाह ने उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारों पर विकास कार्यों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कहा कि अब प्रदेश की योगी सरकार केंद्र के साथ मिलकर किसानों की मदद तथा गरीबों के उत्थान के लिए पूरी तत्परता से काम करेगी।

पिछले दिनों नोएडा में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि उन्होंने उत्तर प्रदेश को गोद ले लिया है। यह उनके यूपी प्रेम तथा सबसे बड़े राज्य के विकास की मंशा को दर्शाता है। मोदी और योगी दोनों मिलकर देश और प्रदेश को आदर्श बना रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में सफलता से दुनिया में भाजपा की साख और बढ़ी है, और इससे हम विकास के ओर आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांच के लिये मशहूर फिरोजाबाद के विकास के लिए उनकी सरकारएक जिला एक उत्पादकी नीति को जल्दी ही क्रियान्वित करने जा रही है।

इसके पूर्व, मुख्यमंत्री योगी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डॉक्टर अनिल जैन के पिता स्वर्गीय लाला कुंवर सेन जी की स्मृति में बनने वाले के. एस. चैरिटेबल हॉस्पिटल की आधारशिला रखी।
Harminder Singh Kitty
9814060516

No comments:

Post a Comment

सीएमसी डॉक्टर ने 1 दिन की बच्ची को बचाया और साबित किया कि "डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं"

                       लुधियाना (द पंजाब न्यूज एचएस किट्टी)   25 फरवरी 2023 को अस्पताल के बाहर एलएससीएस द्वारा कुछ घंटे की नवजात बच्ची का...